October 25, 2021
राजनीति

क्या आरजेडी में शामिल होंगे शत्रुघन सिन्हा ?

क्या आरजेडी में शामिल होंगे शत्रुघन सिन्हा ?

अभिनेता और पटना साहिब सीट से भाजपा सांसद शत्रुघन सिन्हा ने रांची में लालूप्रसाद यादव से मुलाक़ात करने के बाद उनके परिवार के सदस्यों से मुलाक़ात की है. ज्ञात होकि तबियत ठीक न होने की वजह से लालू प्रसाद यादव को रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
सिन्हा रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के दस सर्कुलर रोड स्थित आवास पर पहुंचे, जहां उन्होंने राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और विधायक और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव से मुलाकात की. शत्रुघ्न सिन्हा वहां करीब एक घंटा तक रहे.


इससे पहले शनिवार को शत्रुघ्न सिन्हा ने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से रांची के अस्पताल में मुलाकात की थी. लालू को उसी दिन चारा घोटाले के एक और मामले में 14 साल की सजा मिली थी. गौरतलब है कि लालू यादव अभी बीमार चल रहे हैं, वो रिम्स में भर्ती है.


उनकी यह मुलाकात महत्वपूर्ण मानी जा रही है. इधर, रांची में लालू प्रसाद व पटना में उनके परिवार से शत्रुघ्न सिन्हा की मुलाकात को लेकर राजनीतिक हलको में तहर-तरह की अटकलें लगायी जा रही हैं.

Photo Credit – यह तस्वीर तेजस्वी यादव के ट्वीटर अकऊंट से ली गई है

राजनीति हलकों में ये चर्चा है कि शत्रुघ्न सिन्हा अपनी नई राजनीतिक जमीन की तलाश कर रहे है. क्योंकि उन्हें लगता है और वो जानते भी हैं कि बीजेपी इस बार उन्हें पटना साहिब की सीट नहीं देने वाली है. शत्रुघ्न सिन्हा पिछली दो बार से यहां से सांसद चुने गए हैं.
इससे पहले भी कई बार बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी लाइन से इतर जाकर पार्टी की नीतियों पर सवाल उठा चुके हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी सरकार और पार्टी के खिलाफ काफी बयान दिए हैं. जिसको लेकर वो चर्चा में बने रहते हैं.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *