October 27, 2021
क्रिकेट

कोहली ने पाकिस्‍तानी अंपायर अलीम डार के लिए भेजा ये मेसेज

कोहली ने पाकिस्‍तानी अंपायर अलीम डार के लिए भेजा ये मेसेज

टीम इंडिया फिलहाल साउथ अफ्रीका में है. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने क्रिकेट अंपायर पाकिस्तान के अलीम डार के लिए साउथ अफ्रीका से एक विशेष मैसेज भेजा है. विराट ने मंगलवार को डार के लिए एक विडियो मैसेज भेजा।. डार ने रेस्तरां बिजनस में उतरने का फैसला किया है.
डार ने रेस्‍तरां के बिजनेस में उतरने का फैसला किया है. इस शुरुआत के लिए पूर्व पाकिस्‍तानी अंपायर को बधाई देते हुए कोहली ने कहा कि ‘मैं दुआ करता हूं कि आपका रेस्‍तरां भी उतना ही सफल रहे जितना आप बतौर अंपायर सफल रहे.”
क्या कहा कोहली ने?
कोहली ने जिम में रिकॉर्ड किए गए वीडियो में कहा, ”हैलो अलीम भाई, मैंने सुना है कि आपने नया रेस्‍तरां खोला है और मैं आपको बहुत-बहुत मुबारकबाद देना चाहता हूं रेस्‍तरां खोलने के लिए. मैं दुआ करता हूं कि जैसे आपने अंपायरिंग की फील्‍ड में इतना नाम कमाया है, आपका रेस्‍तरां आगे बढ़े और उतना ही नाम कमाए. मैंने ये भी सुना है कि आप इस रेस्‍तरां के जरिए डेफ (ब‍हरे) बच्‍चों के लिए स्‍कूल बनाना चाहते हैं. उसकी जितनी फंडिंग है वो इस रेस्‍तरां की कमाई के जरिए होगी तो मैं आपको बहुत-बहुत मुबारकबाद देना चाहता हूं. उम्‍मीद करता हूं कि आप इससे जो हासिल करना चाहते हैं, वो जरूर हो. मैं सब लोगों को बोलूंगा कि एक बार जरूर इनके रेस्‍तरां जाएं और फूड टेस्‍ट कर देखें.”
कोहली ने यह वीडियो संदेश दक्षिण अफ्रीका में होटल जिम से रिकॉर्ड किया है.

देखें यह विडिओ

About Author

Ashok Pilania

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *