October 28, 2021
उत्तरप्रदेश

युवती ने की आत्मदाह की कोशिश, भाजपा विधायक पर लगाया गैंगरेप का आरोप

युवती ने की आत्मदाह की कोशिश, भाजपा विधायक पर लगाया गैंगरेप का आरोप

उन्नाव से BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगाते हुए रविवार को लखनऊ में CM आवास के बाहर परिवार सहित आत्मदाह की कोशिश की. किसी तरह पुलिस ने युवती को आत्मदाह करने से रोका.
आरोप लगाने वाली महिला का आरोप है कि बीजेपी विधायक ने अपने साथियों के साथ मिलकर रेप किया और आज तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है.
उसने बताया कि उसके परिवार को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है. जिसके चलते उसने सीएम आवास के बाहर परिवार सहित आत्महत्या करने की कोशिश की है. हालांकि महिला को आत्‍महत्‍या की कोशिश करने पर किसी तरह पकड़ लिया गया.


पुलिस के काफी समझाने के बाद भी परिवार शांत नहीं हुआ और गौतमपल्ली थाने में ही धरने पर बैठ गया है. पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है. मामला सामने आने के बाद लखनऊ में बैठे अधिकारियों ने उन्नाव के एसपी से जांच के बाद सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिए है.
महिला और उसके परिवार से मुलाकात के बाद लखनऊ जोन के एडीजी राजीव कृष्ण ने बताया कि उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने महिला से बलात्कार किया है.
शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला के परिवार और दूसरे पक्ष का पिछले करीब 10-12 साल से विवाद चल रहा है. केस लखनऊ ट्रांसफर करा दिया गया है, पुलिस मामले की जांच करेगी उसके बाद ही सच्चाई सामने आ पाएगी.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *