October 27, 2021
देश

बलात्कारियों को तडपा – तडपा कर मार देना चाहिए – MEP अध्यक्ष

बलात्कारियों को तडपा – तडपा कर मार देना चाहिए – MEP अध्यक्ष

जम्मू के मंदिर परिसर में 8 साला आसिफा के साथ हुए दर्दनाक सामूहिक बलात्कार और हत्या पर देश भर के कोने कोने में धरने प्रदर्शन तेज़ होते जा रहे हैं तो वहीँ दूसरी तरफ बॉलीवुड हस्तियां भी खुल कर सामने आ गयी हैं और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रही हैं जिससे राजनीतिक माहौल पूरी तरह से गरमा गया है।
कर्नाटक की महिला एम्पोवार्मेंट पार्टी ( MEP ) की  प्रेसिडेंट और हीरा ग्रुप की मालिक डॉ नोव्हेरा शेख़ ने मीडिया से बात करते हुए आसिफा प्रकरण पर सख्त रवैया अपनाते हुए मीडिया से कहा की ये बहुत शर्म और अफ़सोस की बात है की एक मासूम बच्ची का बेहद बुरी तरीके से बलात्कार किया गया और हत्या कर दी गयी वो भी मंदिर जैसे पवित्र स्थल पर मगर आज उनको सज़ा दिलाने की बजाय जुलुस निकाल कर हाथ में तिरंगा लिए उनका समर्थन किया जा रहा है की बहुत घटिया काम है।
डॉ नोव्हेरा शेख़ ने आगे कहा की मैं सरकार से मांग करती हूँ की ऐसे दरिंदों को बीच चौराहे पर सरे आम अवाम के सामने वैसी ही तड़पा कर मार दिया जाना चाहिए जिस तरह से मासूम आसिफा को उन दरिंदों ने तड़पा तड़पा के मारा है।
अगर आज आसिफा को इन्साफ नहीं मिलता है तो ये जान लीजिये की ये पुरे देश की महिलाओं के साथ अन्याय है। बलात्कारियों का समर्थन करने वालों पर भी नोव्हेरा शेख़ ने कड़ी प्रतिक्रिया दी और कहा की जो लोग उन दरिंदों का समर्थन कर रहे हैं वो भी इस घिनौने जुर्म के उतने ही भागीदार हैं।
बताते चलें की आसिफा जम्मू के कठुआ ज़िले की रहने वाली थी जिसको अगवा करके हफ्तों तक पास के ही एक मंदिर परिसर में रखा गया और रोज़ रोज़ उसे नशीली दवाइयाँ देकर सामूहिक बलात्कार किया जाता रहा और अंत में आसिफा की पत्थरों से पीट पीट कर हत्या करके लाश को फेंक दिया गया।

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *