December 9, 2021
बॉलीवुड

अजय देवगन जल्द ही ‘मैनvsवाइल्ड’ में बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आयेंगे

अजय देवगन जल्द ही ‘मैनvsवाइल्ड’ में बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आयेंगे

हाल ही में 13 अक्टूबर को यूटयूब पर रिलिज हुए अजय देवगन और बेयर ग्रिल्स के ट्रेलर को जनता द्वारा काफी पंसद किया गया।जिसमे अजय देवगन अलग ही अंदाज में नजर आये।इस शो का नाम है-इन टू दा वाइल्ड विथ बेयर ग्रिल्स,ये एक रियलटी शो है जिसमें बेयर ग्रिल्स अपने गेस्ट सेलिब्रिटी को एडवेंचर के लिए इन्वाइट करते है । जोकि खतरो से भरा है।22 अक्टूबर को इस शो का प्रीमियर डिस्कवरी+ पर  सुबह 6 बजे रिलिज होगा।टीवी चैनल डिस्कवरी पर इस शो को 25 अक्टूबर रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा।

ट्रेलर में अजय देवगन स्टंट करते नजर आ रहे है।जिसमे वो बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर के  खतरों से लडने के लिए तैयार दिखे।कभी वो ग्रिल्स के साथ समुद्र में उतरते हुए दिख रहे है तो  कहीं जंगलो में सरवाइव करते दिखे ।पहले अजय देवगन को हम सभी ने फिल्मों में एक्शन  करते हुए देखा था। लेकिन इस बार वो अलग ही अंदाज मे खतरों से ल़डते दिखाई देंगे। क्योंकि ये एक रियलटी शो है जहां हर मोड पर खतरा ही खतरा है।इसी खतरे के साथ वो समुद्र की गहराई से लेकर,जंगलों में रहने वाले खतरनाक जीव-जंतु और वन्य प्राणियों के बारे में जानेगे।

ट्रेलर में अजय देवगन स्वैग के साथ कुछ यूं बोलते नजर आ रहे है, खेल तो खिलाडी खेलते है.ये शेरदिलो का मंच है.ये कोई खेल नहीं है ब्रो.इस सब के बीच बेयर ग्रिल्स अजय देवगन से उनके परिवार और उनकी लाइफ से जुडे प्रश्न भी पूछते दिखेंगे।

अजय देवगन ने मिडिया से बातचीत के दौरान अपने अनुभव को शेयर करते हुए ग्रिल्स की तारीफ की और उन्होने इस अनुभव को बेहद ही अलग बताया जो उनके जीवन के यादगार पलो में से एक रहेगा।ये उनका वाइल्ड का पहला अनुभव था।वे बताते है कि मेरे पिता भी एक एक्शन डायरेक्टर थे।उंहोने अपने 30 साल के करियर में एक्टिंग से लेकर जितने भी स्टंट किये उन सब का अनुभव एडवेंचर में बेहद काम आया।खुद को बेहद खुशनसीब महसूस कर रहे है क्योंकि यहां उन्हे एक अपने सहूलियत भरे जीवन से बाहर निकलने का एक मौका मिला जिसके लिए उंहोने बेयर ग्रिल्स का धन्यवाद भी किया।मैं सैल्यूट करता हूं बेयर को लाखों लोगों को एक्स्प्लोर करने और प्रकृति के साथ बेहद जरूरी रिश्ते  कायम करने के लिए प्रेरित करता है.और हां मुझे सुरक्षित रखने के लिए भी सैल्यूट है.घने जंगलों से लेकर गहरे समुंदर तक बेयर को सब पता है।

बेयर ग्रिल्स भी पीछे नही रहे अजय देवगन की तारीफ करने में उनका अनुभव बेहद ही अच्छा रहा उनके साथ।उन्होने बताया की अक्सर रेगिस्तान के टापूओ पर चढना आसान नहीं होता है ।जहां सर्वाइव करना भी मुश्किल हो जाता है लेकिन अजय देवगन ने कमिटमेंट को पूरा किया।अजय बहुत ही ईमानदार रहे।उन्होने मेरे साथ अपने परिवार और अपने जीवन के बारे में खुलकर बात की जो मुझे उनकी बात बेहद पंसद आयी।इस ट्रिप के दौरान एक बात तो समझ आ गयी कि वो कम बोलने वाले व्यक्ति है।लेकिन दिल में वो सबके लिए प्रेम ही रखते है।

बेयर के इस रीयलटी एडवेंचर शो का हिस्सा नेताओ से लेकर कई बडे सितारे भी रह चुके हैं।हमारे पीएम मोदी भी बेयर के साथ जिम कॉर्बेट के जंगलों में एडवेंचर कर चुके है।इनके साथ बॉलीवुड के कई सितारे अक्षय कुमार से लेकर जाने-माने सुपरहिरों रजनीकांत भी इस शो का हिस्सा रह चुके है।इनके अलावा अंतराष्ट्रीय स्तर के कुछ दिग्गज व्यक्ति भी बेयर के शो का हिस्सा रह चुके है जैसे बराक ओबामा,केट विंसलेट,जूलिया रार्बटस ।

 

About Author

Nidhi Arya