November 27, 2021
राजनीति

यूपी के ये भाजपा विधायक सुर्खियों में क्यों है?

यूपी के ये भाजपा विधायक सुर्खियों में क्यों है?

गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर एक बार फिर सुर्खियों में छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमे सड़क नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है। दरअसल, इस वीडियो में नंदकिशोर गुर्जर का काफिला अल्पसंख्यक समुदाय द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने लिए जाता हुआ दिखाई दे रहा है। 

समर्थकों ने मचाया उत्पात

बताया जा रहा है कि यह वीडियो बुधवार का है। एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए विधायक नंदकिशोर के साथ उनके समर्थक भी काफिले के साथ कार्यक्रम में जाने के लिए निकले। इस वीडियो में नंदकिशोर गुर्जर एक चमचमाती हुई मर्सडीज कार में सफर करते हुए नजर आ रहे हैं। दिक्कत मर्सडीज से नहीं है। बल्कि गाड़ी की नंबर प्लेट से है। इस मंहगी गाड़ी में नंबर प्लेट पर नंबर था ही नहीं, नंबर की जगह बस “प्रधानजी” शब्द लिखा हुआ था। उसी दौरान नंदकिशोर के समर्थकों ने जमकर उत्पात भी मचाया। वीडियो में एक समर्थक स्कॉर्पियो के छत पर स्टंट करते हुए नजर आ रहा है।

मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं

वहीं विधायक नंदकिशोर गुर्जर लाल रंग की बिना नंबर प्लेट वाली गाड़ी में बड़े आराम से बैठे हुए हैं और उनके पीछे पुलिसकर्मियों का एक काफिला उनकी सुरक्षा के लिए दौड़ भी लगा रहा है। 

इस वीडियो में यह भी तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह एक या दो बार नहीं, कई बार ट्रेफिक नियमों की धज्जियाँ उड़ाई जा रही है। छत पर स्टंट और बिना नंबर वाली कार के अलावा ड्राइवर भी सीट बेल्ट पहने गाड़ी ड्राइव कर रहा था। आपको बता दें कि इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। अब वीडीयो वायरल होने के बाद भी पुलिस प्रसाशन का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है और नियम का उलेलंघन करने वालों की पहचांन करने के बाद पर कार्रवाई की जाएगी। 

मामले में नंनदकिशोर गुर्जर का बयान

दूसरी तरफ नंद किशोर गुर्जर ने भी पूरे मामले को लेकर सफाई दी है।  घटना के बाद विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि काफिले में कार की छत पर चढ़ कर एक युवक उनकी ओर हाथ हिला रहा था।  जिस पर उन्होंने उसे ऐसा करने से रोका। अब देखना यह है कि यूपी पुलिस संबधित मामले में कब तक कार्रवाई करती है?

About Author

Nagma Iram