November 28, 2021

कक्कड़ संस का एक नया गाना रिलीज़ हुआ है। गाने का नाम “कांटा लगा” है वहीं हर बार की तरह ये भी पुराने गाने का रीमिक्स वर्ज़न है। गाने में टोनी कक्कड़ (tony kakkar) के साथ बहन नेहा कक्कड़ (neha kakkar) और रैपर यो-यो हनी सिंह (yo yo hony singh) नज़र आ रहे है। गाने को रिलीज़ करने से पहले टोनी कक्कड़ ने इस बारे में ट्विटर पर जानकारी दी थी।

गाने को रिलीज हुई तीन दिन हो गए हैं, जिसके बाद बीते 24 घण्टे में दुनिया में सबसे ज़्यादा बार देखी जाने वाली वीडियो बन गयी है। दूसरी ओर गाने के लिरिक्स और म्यूज़िक को लेकर लोग मज़ाक बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर कांटा लगा के लिए टोनी कक्कड़ ट्रोल भी हो रहे हैं।


टोनी कक्कड़ ने यूज़र को जहर खाने से रोक लिया:

बीते 10 सितंबर को ट्विटर पर एक यूज़र ने टोनी कक्कड़ का मज़ाक बनाते हुए लिखा कि “आपके गाने सुनने से अच्छा है कि मैं जहर खाकर मर जाऊं।” इसका जवाब टोनी ने बड़े शानदार अंदाज़ में दिया, उन्होंने अपने ट्वीट में रिप्लाई करते हुए लिखा कि, आप मेरे गाने मत सुनिए..मेरे जैसे सौ टोनी कक्कड़ आएंगे और जाएंगे। लेकिन आपकी ज़िंदगी कीमती है। इसलिए भले ही मेरे गाने मत सुनो लेकिन मरो मत।


हालांकि, इस ट्वीट से कुछ सेकेंड पहले टोनी ने एक और ट्वीट किया था।जिसमे टोनी लिखते हैं कि मैंने डांस और प्यार के लिए बराबर गाने बनाए हैं। लेकिन आप सिर्फ उन गानों की बात करते हैं जो डांस के लिए बने हैं। उन्हें बड़ा बनाइये। इसके लिए शुक्रिया, आप जानते है कि मैं क्या कह रहा हूँ।


गाने की रिलीज़ से पहले दी थी ऑफिशियल जानकारी

“कांटा लगा” (kanta laga) 8 सितंबर को रिलीज हुआ था। इससे एक दिन पहले ही टोनी कक्कड़ ने इसकी ऑफिशियल जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी थी। गौरतलब है कि टोनी का नया गाना उनकी प्रोडक्शन कंपनी “देसी म्यूज़िक फैक्टरी” के बैनर तले बना है। प्रोडक्शन कंपनी के यूट्यूब चैनल पर इसे रिलीज़ किया गया था। गाने में मेल वॉइस टोनी कक्कड़ की है, वहीं फीमेल वॉइस में नेहा कक्कड़ ने गाया है और हनी सिंह गाने में रेप करते दिख रहें हैं।


एक दिन में सबसे अधिक बार देखा गया वीडियो:

यूट्यूब (youtube) ट्रेंडिंग के अनुसार 9 सितंबर को कांटा लगा नम्बर वन ट्रेंड कर रहा था। वहीं 24 घंटे में सबसे अधिक बार देखे जाने वाला वीडियो बन गया था। इसकी जानकारी हनी सिंह ने अपने ट्विटर पर देते हुए आपने साथियों को टैग भी किया। हनी ने लिखा कांटा लगा पूरी दुनिया में देखा जा रहा है। वहीं 24 घंटे में यूट्यूब पर सबसे ज़्यादा बार देखा गया है।


टोनी ने इस पर रिप्लाय करते हुए पार्टी टाइम लिखा। वहीं ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा कि “कांटा लगा यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड कर रहा है। क्या अब भी मुझे कुछ कहने की ज़रूरत है”?


लाता मंगेशकर के गाने का है रीमिक्स वर्ज़न

टोनी कक्कड़ का ” कांटा लगा” साल 2002 में एक म्यूज़िक एलबम के सॉन्ग “कांटा लगा” का रीमिक्स है। इस गाने को लता मंगेशकर ने गया था। वहीं पिछले वाले वर्जन में अदाकारा शैफाली जरीवाला थी। इस गाने से शैफाली “थोंग लड़की” के नाम से जाने जानी लगी थी। शैफाली बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट के रूप में भी नज़र आईं थी। लेकिन इंडस्ट्री में इसी गाने से उन्हें पहचान मिली थी। 2003 में डीजे हॉट रीमिक्स नाम की एक एलबम में भी “कांटा लगा” का रीमिक्स बनाया गया था।

About Author

Sushma Tomar