November 30, 2021
बॉलीवुड

शाहरुख “Money Heist” जैसी फ़िल्म ला रहे हैं।

शाहरुख “Money Heist” जैसी फ़िल्म ला रहे हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बादशाह के नाम से फेमस शाहरुख खान के चाहने वालों की संख्या लाखों में हैं। उनके रोमांटिक अंदाज़ के दीवाने लोग आज भी उन्हें अपनी आंखों में बसा कर रखते हैं। लेकिन कुछ सालों से शाहरुख खान का जलवा जैसे कम हो गया है। ऐसा इसलिए है क्योंकि बहुत वक़्त से न तो उनकी कोई फ़िल्म आयी है और उसकी आधिकारिक कोई भी घोषणा हुई है।

शाहरूख खान की आखिरी फ़िल्म दिसम्बर 2018 में आई थी जिसका नाम था “ज़ीरो”। लेकिन वो बहुत ज़्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी। तब से लेकर अब तक करीब 3 साल हो गए हैं लेकिन किंग खान के फैंस अभी तक निराश ही नज़र आ रहे हैं। लेकिन अब शाहरुख ने जैसे एक साथ सभी को नाराज़गी को खत्म करने का इरादा बना लिया है।

क्या करने जा रहे हैं किंग खान।

दरअसल कुछ महीनों से ये खबरें आ रही थी कि शाहरुख खान अपनी फिल्म “पठान” की शूटिंग शुरू कर चुके हैं और उनके कुछ फोटो भी वायरल होने शुरू हो गए थे। लेकिन अब खबर ये कि शाहरुख खान कुछ बड़ा और नया करने जा रहे हैं। दरअसल Bollywood Life वेबसाइट के मुताबिक बॉलीवुड में एसआरके “Money Heist” की एंट्री करने जा रहे हैं।

शाहरुख खान और टॉलीवुड के स्टार डायरेक्टर एटली कुमार मिल कर एक नई फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं। इस फ़िल्म में शाहरुख खान का डबल रोल भी होने की आशंका बताई जा रही है। जिसकी कहानी का कुछ हिस्सा दुनिया भर में फेमस स्पेनिश वेब सीरीज़ “Money Hiest” जैसा होने की आशंका जताई जा रही है।

इस फ़िल्म का नाम क्या होगा ये अभी तक तय नही हो पाया है लेकिन फ़िल्म के कुछ सीन्स को फिल्मा भी लिया गया है। लेकिन अभी फूल फ़िल्म की शूटिंग शुरु होना बाकी रह गया है। गौर करने की बात ये है कि इसमें बॉलीवुड के नाम भी इस फ़िल्म से जुड़ गए हैं।

इस फिल्म में नयनतारा, शाहरुख और प्रियामणि के अलावा भी कई ओर बड़े नाम भी शामिल हैं। इनमें सुनील ग्रोवर और सान्या मल्होत्रा का नाम शामिल है। खबरें ऐसी भी हैं कि फिल्म का संगीत ऑस्कर विनिंग कंपोजर एआर रहमान देंगे। इस फिल्म के अलावा शाहरुख पठान और सलमान खान की टाइगर 3 में भी नजर आएंगे।

About Author

Asad Shaikh