December 9, 2021
बॉलीवुड

अपनी फर्म “राइटर्स पैड” के लिए सलमान ने रेंट पर लिया डुप्लेक्स, 8.25 लाख है किराया

अपनी फर्म “राइटर्स पैड” के लिए सलमान ने रेंट पर लिया डुप्लेक्स, 8.25 लाख है किराया

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (salman khan) कभी अपनी फिल्मों तो कभी रियलिटी शो बिग बॉस के लिए खबरों में छाए रहते हैं। लेकिन अपनी संपत्ति को लेकर वो फिर एक बार सुर्खियों में हैं। दरअसल, सलमान ने अपने घर के पास एक डुप्लेक्स किराये पर लिया है। कहा जा रहा है कि इससे सलमान कहा कि संपति में विस्तार हुआ है। लेकिन मीडिया रिपोट्स के मुताबिक सलमान ने ये डुप्लेक्स केवल 11 महीने के लिए किराये पर लिया है।

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड ने बांद्रा के मकबा हाइट्स की 17वीं और 18वीं मंजिल के लिए रेंट एग्रीमेंट को रिन्यू किया है, जिसके मालिक बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी हैं।

11 महीने के लिए किराए पर ली गई संपत्ति का इस्तेमाल सलमान की फर्म “राइटर्स पैड” के तौर पर करेगी। इस डुप्लेक्स का किराया करीब 8.25 लाख रुपये प्रति माह है।


करोड़ो की संपत्ति के मालिक हैं सलमान :

एक डुप्लेक्स (duplex) के लिए सवा 8 लाख किराया देना सलमान ( salman) के लिए कोई बड़ी बात नहीं है। सलमान वैसे भी करोड़ो की संपत्ति के मालिक हैं। बांद्रा वेस्ट प्रसिद्ध गैलेक्सी अपार्टमेंट (bandra west gelexi apartment) में सलमान का फ्लैट है, जिसमे पूरा परिवार साथ रहता है। जिसकी कीमत करीब 150 करोड़ है। वहीं पनवेल एक फार्म हाउस है जो 150 एकड़ में फैला हुआ है। ये फार्म हाउस उनकी बहन अर्पिता के नाम पर”अर्पिता फार्म हाउस” के तौर पर भी जाना जाता है। वहीं मकबा हाइट्स की 17वी और 18वी मंज़िल भी अब सलमान के फार्म की है। रिपोट्स के मुताबिक ये फ्लोर किराये पर लिए गए हैं। और इन फ्लोर के मालिक बाबा सिद्दीकी, सलमान के काफी करीबी माने जाते हैं।


अंतिम को लेकर है सुर्खियों में :

बहरहाल सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म “antim:.The final truth” को लेकर सुर्खियों में है। फ़िल्म के निर्माता भी सलमान (salman ) है और फ़िल्म में मुख्य अभिनय करते भी दिखेंगे। इसके अलावा फिल्म में सलमान के जीजा आयुष शर्मा (ayush sharma) का भी मुख्य किरदार है। फ़िल्म salman khan films के बैनर तले बनी है। फ़िल्म की रीलीज़ डेट भी सामने आ चुकी है। 26 नवंबर से सिनेमाघरों में zee studio द्वारा फ़िल्म की रिलीजिंग की जाएगी। सलमान के आने वाले नए प्रोजेक्ट्स की बात की जाए तो, “kabhi eid kabhi diwali” और “kick 2” के tiger zinda hai 3 भी इस फेहरिस्त में शामिल है।


NFT लॉन्च करने की घोषणा :

सलमान अभी कलर्स चैनल पर शो “Bigg boss 15” को होस्ट कर रहे हैं। लेकिन आने वाले समय में अमितः बच्चन की ही भांति सलमान भी NFT संग्रह को लॉन्च करने का निर्णय ले चुके हैं। bollycoin फ़िल्म निर्माता और अभिनेता अतुल अग्निहोत्री ने NFT संग्रह को शुरू किया है, जो बॉलीवुड थीम वाला एएफटी है। यह प्रशंसकों को फिल्मों से जुड़ी क्लिप और स्टिल्स, प्रतिष्ठित संवाद, पोस्टर, अनदेखी फुटेज और सोशल मीडिया सामग्री और फिल्मी हस्तियों के व्यापार में निवेश करने की अनुमति देता है।
Bollycoin.com के अनुसार, इस मंच ने प्रमुख प्रोडक्शन हाउस के साथ साझेदारी की है, जिसमे सलमान खान फिल्म्स, अरबाज खान प्रोडक्शंस, सोहेल खान प्रोडक्शंस और रील लाइफ प्रोडक्शंस शामिल हैं।

About Author

Sushma Tomar