October 25, 2021
गुजरात

भाजपा से नाराज नितिन पटेल को हार्दिक ने दिया ऑफर

भाजपा से नाराज नितिन पटेल को हार्दिक ने दिया ऑफर

गुजरात में नई सरकार अभी बनी ही है अभी ठीक से मंत्रियों ने पदभार भी नही सम्भाला और विभागों को लेकर विवाद भी हो गया.
 
भाजपा ने प्रदेश में छठी सरकार तो बना ली, परन्तु इस बार सरकार बनते ही विवाद शुरू हो गया है. खबर है कि नई सरकार में अहम मंत्रालय छिन जाने से नितिन पटेल नाराज हो गए हैं और उन्होंने अभी तक अपना कार्यभार नहीं संभाला है. नितिन पटेल की इसी नाराजगी पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने उन्हें ऑफर भी दे दिया है.
हार्दिक ने कहा कि, अगर नितिन भाई 10 विधायकों के संग बीजेपी छोडऩे को तैयार हो जाते हैं, तो हम कांग्रेस में उन्हें उपयुक्त पद देने की बात करेंगे. हार्दिक ने आगे कहा, “नितिन पटेल के साथ अन्याय हुआ है. सही स्थान ना मिलने से नितिन पटेल नाराज चल रहे हैं अगर वो कांग्रेस में आ जाएंगे तो उन्हें सम्मानित स्थान दिलाएंगे. मैं नितिन भाई से विनती करता हूं कि हमारे साथ आ जाओ और अहंकार के खिलाफ लड़ो.”
पिछली सरकार में नितिन पटेल के पास वित्त, शहरी विकास, उद्योग और राजस्व मंत्रालय था लेकिन इस बार वित्त मंत्रालय सौरभ पटेल को दे दिया गया है.
गुजरात में जब नरेंद्र मोदी की सरकार थी तब वित्त मंत्रालय की जिम्मेदारी सौरभ पटेल के पास ही थी. लेकिन आनंदी बेन की सरकार आने के बाद ये जिम्मा नितिन पटेल को मिला.
इस बार नितिन पटेल को सड़क एवं भवन, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, नर्मदा, कल्पसारा और स्वास्थ्य शिक्षा मंत्रालय की जिम्मेदारी दी गई है.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *