October 27, 2021
भारत -पाकिस्तान संबंध

जब अफ़रीदी ने भारतीय फैन से सीधा करवाया तिरंगा

जब अफ़रीदी ने भारतीय फैन से सीधा करवाया तिरंगा

एक वीडियो वायरल हो रहा है. पाकिस्तान भारत के बीच सरहदों पर और राजनीतिक संबंध चाहे कितने भी खराब हों लेकिन क्रिकेट की बात जब होती है तो दोनों देशों के फैंस एक दूसरे मुल्क के क्रिकेटर्स को बहुत प्यार और सम्मान की नजरों से देखते हैं.
फैंस पाकिस्तानी हों या फिर भारतीय, बड़े क्रिकेटर्स के साथ तस्वीर खिंचाने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते. स्विट्जरलैंड के सेंट मॉरिट्ज में जब आइस क्रिकेट प्रतियोगिता का दूसरा मैच खत्म हुआ तो पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद आफरीदी भी अपने फैंस के साथ फोटो खिंचाने लगे. तभी कुछ ऐसा हुआ जो बड़ी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.
दरअसल शाहिद आफरीदी जब फैंस को ऑटोग्राफ दे रहे थे तो किसी भारतीय महिला फैन ने भी आफरीदी से फोटो खिंचाने के लिए पूछा. उस महिला के हाथ में भारतीय ध्वज यानी तिरंगा था. शाहिद बड़े प्यार से आए लेकिन उस महिला ने अपन झंडा ठीक से नहीं पकड़ रखा था या यूं कहें कि वो उसे फहरा नहीं रही थी तो पाकिस्तान के इस स्टार खिलाड़ी ने बड़े प्यार से उस महिला को कहा, “ फ्लैग सीधा करो न अपना ”
https://twitter.com/IBleedGreenZ/status/962025837670182913
ट्विटर और सोशल मीडिया पर लोगों ने आफरीदी के इस वीडियो में इस बात को नोटिस किया और तभी से हर जगह पर शाहिद आफरीदी की बहुत तारीफ हो रही है.

About Author

सुभाष बगड़िया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *