October 24, 2021
इलेक्शन अपडेट्स

हार्दिक की रैलियों में उमड़ रही भीड़, भाजपा के लिए बुरी ख़बर

हार्दिक की रैलियों में उमड़ रही भीड़, भाजपा के लिए बुरी ख़बर

गुजरात में चुनावी पारा अपने चरम पर, सभी पार्टियों ने अपनी पूरी जान झोक रखी है हर पार्टी ताबड़ तोड़ रैलियां कर रही हैं. चुनावी रैलियों में आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जारी है.


इसी क्रम में हार्दिक पटेल की सोमवार को सुरत में चुनावी रैली में  भाजपा के खिलाफ बड़ी बात कही हैं. रैली  के दौरान हार्दिक करीब पांच मिनट तक चुप खड़े रहे. इस रैली में भारी जन सैलाब भी उमड़ा.  रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि वो कम से कम अपने किसी एक रिलेटिव को फोन करें और कहें कि वो भाजपा के खिलाफ वोट करें.  रैली  के दौरान हार्दिक करीब पांच मिनट तक चुप खड़े रहे. इस रैली में भारी जन सैलाब भी उमड़ा.


रैली में हार्दिक ने भाजपा पर आरोप लगाते  हुए कहते हैं,  ये सरकार आधुनिक भारत की बात करती है और डिजिटल इंडिया की बात करती है. लेकिन ऐसा नहीं है, मैंने अपने मोबाइल में 4जी रिचार्ज करवाया था लेकिन नेटवर्क 2जी के भी नहीं आते हैं, यहां भी घोटाला हुआ!’


हार्दिक पटेल ने गुजरात में पाटीदार समुदाय के लिए सरकारी नौकरियों, स्कूल-कॉलेज और सरकारी संस्थानों में आरक्षण की मांग है. गुजरात  में सत्तापक्ष भाजपा से संतुष्ट नहीं होने पर हार्दिक विपक्षी कांग्रेस का समर्थन करते नजर आए. पिछले महीने उन्होंने कांग्रेस का समर्थन करने की घोषणा भी की.  तब उन्होंने अहमदाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस को समर्थन देनी की बात कही थी.


ध्यान  रहे कि हार्दिक पटेल की रैली में भारी जनसैलाब उमड़ रहा है.हार्दिक की सूरत रैली में उमड़ी भीड़ ने सभी के होश उड़ा दिये हैं. अभिसार देखना ये है, कि क्या ये भीड वोट में बदलेगी?

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *