January 25, 2022
बॉलीवुड

कॉमेडी और ड्रामा के साथ प्यार, दोस्ती और इमोशन का पैकेज भी है फ़िल्म वेल्ले, दिसम्बर में होगी रिलीज़

कॉमेडी और ड्रामा के साथ प्यार, दोस्ती और इमोशन का पैकेज भी है फ़िल्म वेल्ले, दिसम्बर में होगी रिलीज़

दिसंबर की शुरुआत में फ़िल्म वेल्ले (velle) आपको गुदगुदा सकती है। ये एक comedy और drama फ़िल्म हैं जो अजय देवगन फिल्म्स के बैनर तले बनी है। फ़िल्म में नए चेहरों को मौका दिया गया है। जिसमे सनी देओल के बेटे कारण देयोल मुख्य भूमिका में दिखेंगे। इसके अलावा अभय देओल, मोनी रॉय भी फ़िल्म की कास्ट में शामिल हैं।

फ़िल्म के ट्रेलर के हिसाब से पूरी फ़िल्म वेल्ले यानी निक्कम्मे दोस्तो की कहानी है। फ़िल्म में कॉमेडी है, ड्रामा है, लव एंगल है और इमोशन भी है। फ़िल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो फ़िल्म में Karan Deol, Anya Singh, Abhay Deol, Mouni Roy, Zakir Hussain, और Visshesh शामिल है।

Image Twitter


फ़िल्म 10 दिसंबर को रिलीज़ होगी। हालांकि, ओटीटी पर होगी या सिनेमाघरों में उसकी पुष्टि नहीं है। फ़िल्म का डायरेक्शन deven munjal ने किया है, पंकज मत्ता ने फ़िल्म की कहानी लिखी है। वेल्ले ajay devgan FFilms, intercut entertainment Pvt . Ltd प्रोडक्शन में बनी है, फ़िल्म में आपको रोचक कोहली और सोहिल सेन के गाने सुनने को मिलेंगे।

आपको फ़िल्म में R4 बहुत सी जगह पर सुनने को मिलेगा। और इस R4 का मतलब है रॉउडी 4 यानी फ़िल्म के चारो मैन कैरेक्टर जिनका नाम लेटर R से शुरू होता है। राहुल, राजू, राजेश और रिया, पूरी कहानी इन चार किरदारों के बीच घूमेगी और फ़िल्म के लास्ट में क्या होगा वो तो फ़िल्म देखकर ही पता चलेगा।

वेल्ले में अभय देओल और मोनी रॉय भी इम्पोर्टेन्ट किरदार है, दरअसल फ़िल्म में अभय देओल एक डायरेक्टर है जो अपनी एक कहानी के सिलसिले में मोनी रॉय से बात करते है। अभय देओल, मोनी रॉय को R4 यानी राहुल, रिया, राजू और राजेश की कहानी सुनाते हैं। ट्रेलर में राहुल (करण देयोल), राजू और राजेश वेल्ले स्टूडेंट्स हैं जो पढ़ाई में बिल्कुल ध्यान नहीं देते।

Image : NDTV


स्कूल में तीनों की मुलाकात प्रिंसिपल की बेटी रिया से हो जाती है। राहुल को रिया से प्यार हो जाता है और चारो रिया के पापा यानी प्रिंसिपल को सबक सिखाने के लिए उन्हें किडनैप करने का प्लान बनाते है, लेकिन कुछ लोग रिया को ही किडनैप कर लेते हैं। इसके बाद जहां तीनों रिया को छुड़ाने का प्लान बनाते हैं वहीं प्रिंसिपल को उन तीनों पर शकः हो जाता है।

फ़िल्म “बाप बेटे और बाप बेटी की नोक झोंक, वेल्ले (निक्कम्मे) स्टूडेंट्स का मेहनत से भागना, सच्चे प्यार की दुहाई, सच्ची दोस्ती, इमोशनल ड्रामें का पूरा पैकेज दिख रही है।” फ़िल्म के डायलॉग आपको खूब हँसाने वाले है वहीं फ़िल्म के कुछ गाने भी आपको गुदगुदा सकते हैं। ट्रेलर देखने के लिए यूट्यूब पर जा सकते हैं।


About Author

Sushma Tomar