October 20, 2021
मध्यप्रदेश

शिवराज सिंह चौहान ने कहा "टाईगर अभी ज़िंदा है"

शिवराज सिंह चौहान ने कहा "टाईगर अभी ज़िंदा है"

लगता है मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सत्ता की आदत ऐसी पड़ी कि कुछ ही दिनों में उन्हें कुर्सी याद आने लगी है. दरअसल शिवराज ने बड़ा बयान दिया है.  उन्होंने  ने सरकार जाने के बावजूद अपनी ताकत बरकरार होने का दावा किया है. फिल्मी अंदाज में अपनी ताकत का ऐलान भी किया. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोई चिन्ता मत करना, ‘टाइगर अभी जिन्दा है’. आंख उठा कर कोई देखें.
सीएम हाउस में शिवराज सिंह चौहान  ने कहा कि हो सकता है यहां वापस आने में 5 साल भी पूरे न लगे. दरअसल शिवराज सिंह चौहान सीएम हाउस में बुधनी विधानसभा से पहुंचे लोगों को संबोधित कर रहे थे. तभी उन्होंने कहा कि हो सकता है यहां वापस आने में पांच साल पूरे भी न लगें.
ज्ञात होकि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों में कांग्रेस 114 सीट ही ला पाई थी, जबकि बहुमत के लिए 116 सीट की ज़रूरत पड़ती है. ऐसे में निर्दलीयों और बसपा – सपा के समर्थन से सरकार का गठन किया गया और कमलनाथ ने मुख्यमंत्री की शपथ ली.
दरअसल सीएम हाउस में विदाई समारोह के दौरान बुदनी विधानसभा क्षेत्र से आईं महिलाओं की आंखें उस वक्त छलक आईं जब वो शिवराज सिंह चौहान से मिलने सीएम हाउस पहुंची थीं. विदाई समारोह के दौरान भावुकता के ये ऐसे पल थे जिसमें खुद शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह भी अपने आंसू नहीं रोक पाईं. बाद में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को सभी को चुप कराना पड़ा. ज्ञात होकि शिवराज सिंह चौहान जल्द ही सीएम हाउस खाली कर नए घर में शिफ्ट होंगे. सीएम हाउस से जाने से पहले तमाम लोग उनसे मिलने पहुंच रहे हैं.

About Author

Team TH