November 28, 2021

Big B अमिताभ बच्चन ने बीते गुरुवार अपने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा, जिसके सम्बन्ध में एक यूज़र ने सवाल पूछ लिया। big B ने इस सवाल का जवाब बड़े ही मज़ाकिया अन्दाज़ में दिया। बता दें कि, यूज़र ने सवाल में पूछा था कि अमिताभ ने कमला पसंद पान मसाले का ऐड क्यों किया? वहीं दूसरी तरफ अमिताभ के कॉमेंट पर लाइक्स और कॉमेंट्स की झड़ी लग गयी।

अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फेसबुक पोस्ट, इंस्टाग्राम, ट्विटर से लेकर ब्लॉग तक से वो लोगों को अपडेट करते रहते हैं। ऐसे में उनका हाल ही में यूज़र को दिया जवाब सोशल मीडिया पर काफ़ी छाया हुआ है।

अमिताभ का फेसबुक पोस्ट

बीते गुरुवार अमिताभ बच्चन ने अपनी फ़ेसबुक पोस्ट में लिखा था कि, “एक घड़ी खरीद कर हाथ में क्या बांध ली, वक्त पीछे ही पड़ गया मेरे।”

 

Photo: Facebook

इसी कॉमेंट पर एक फ़ेसबूक यूज़र (प्रशंसक) ने कॉमेंट करते हुए अमिताभ से कहा, प्रणाम सर, सिर्फ एक ही बात पूछनी है..आपसे। क्या ज़रूरत है, आपको भी कमला पसंद पान मसाले का विज्ञापन करना पड़ा…फिर क्या फर्क है आपमें और इन टटपुँजियो में।

अमिताभ ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा, क्षमा प्रार्थी हूँ

यूज़र को जवाब देते हुए अमिताभ ने कॉमेंट में लिखा, मान्यवर, क्षमा प्रार्थी हूँ। किसी भी व्यवसाय में अगर किसी का भला हो रहा हो तो ये नहीं सोचना चाहिए कि हम उसके साथ क्यों जुड़ रहें हैं। हां अगर व्यवसाय है तो उसमें हमें भी अपने व्यवसाय के बारे में सोचना पड़ता है। अब आपको ये लग रहा होगा कि मुझे ये नहीं कहना चाहिए था, लेकिन इसके करने से मुझे भी धन राशि मिलती है।

दूसरे कॉमेंट में अमिताभ ने लिखा, हमारे उद्योग में जो बहुत से लोग काम कर रहे है।’ जो कर्मचारी है, उन्हें भी इससे काम और धन मिलता है। मान्यवर। अमिताभ ने आगे टटपुँजिया के बारे में लिखा, “टटपुँजिया शब्द आपके मुंह से शोभा नहीं देता। और न ही उद्योग के अन्य कलाकारों को शोभित करता है। अंत मे लिखा, आदर सहित नमस्कार करता हूँ। इसके बाद आमितभ के इन कॉमेंट्स पर उनके चाहने वालो ने कोमेंट और लाइक्स की झड़ी लगा दी।

इंस्टाग्राम पर शेयर की “चेहरा”

बता दें कि हाल ही में अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम पर भी एक 2 मिनट 31 सेकेंड की वीडियो क्लिप शेयर की है। ये वीडियो अमिताभ की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म “चेहरा” की है, वहीं इस वीडियो क्लिप में अमिताभ ज़बरदस्त डायलॉग बोलते नज़र आ रहें है। सीन में अमिताभ वकील की पोषक में दलील दी रहें हैं।

गौरतलब है कि उम्र के इस पड़ाव में भी अमिताभ अपने काम के प्रति पूरे जोश में है। अपनी फिल्मों को लेकर काफ़ी एक्टिव फॉर्म में भी दिख रहे हैं। हाल ही में उनकी फ़िल्म ” चेहरा” रिलीज़ हुई है, इसमें अमिताभ के साथ एक्टर इमरान हाशमी भी हैं। वहीं उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो झुंड, मेडे, गुडबॉय और ब्रह्मास्त्र आने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल है।

About Author

Sushma Tomar