November 28, 2021
बॉलीवुड

बबीता जी के बाद टप्पू ने अफेयर वाली बात पर क्या कहा

बबीता जी के बाद टप्पू ने अफेयर वाली बात पर क्या कहा

कुछ समय से सोशल मीडिया और न्यूज़ पोर्टल पर एक खबर धड़ल्ले से वायरल हो रही थी। सोशल मीडिया पर चर्चाएं चल रही थीं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के एक्टर राज अनदकट (raj anadkat) और एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (minimum datta) एक दूसरे को डेट कर रहें है।

आपको बता दें कि राज अनदकट और मुममुन दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में टप्पू (tappu) और बबिता जी( babita ji) का किरदार निभाते हैं। इस से जुड़े कुछ मीम भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे थे। पर बीते दिनों मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहों को फैलाने वाले और उनके कमेंट बॉक्स में गंदी बाते लिखने वाले ट्रोर्ल्स को खूूब खरी-खोटी सुनाई थी। पर अब टप्पू ने भी पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए इस मामले एक पोस्ट शेयर की है। 

अपनी क्रिएटिविटी कहीं और दिखाएं:

दूसरी ओर राज अनदकट उर्फ टप्पू ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, ये जो लोग मेरी बिना इज़ाजत के मेरे बारे में मनगढ़ंत बातें लिख या बोल रहे है, वो सोचे कि उनकी इन बातों का क्या दुष्प्रभाव पड़ेगा। मैं ऐसे लोगों से कहना चाहूंगा कि वो अपनी रचनात्मकता को कहीं और लगाएं। यह उनके लिए मददगार होगा। ईश्वर उनकी रक्षा करे, और उन्हें सद्बुद्धि दे। दूसरी तरफ मुनमुन दत्ता ने भी इस मामले पर लोगों को जमकर आड़े हाथों लिया था।


भारत की बेटी कहलाने में आती है शर्म:

रविवार को मुममुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि उन्हें अपने आप को भारत की बेटी कहते हुए शर्म आती है। मुनमुन लिखती हैं कि आम जनता से काफी बेहतर की उम्मीद थी, लेकिन जिस तरह के कॉमेंट उनकी पोस्ट पर किये गए हैं उससे समझ आता है कि हम कितने पिछड़े हुए समाज में रहते हैं। किसी महिला की उम्र, शरीर और उसका मां बनना, आपके लिए माजक है। लेकिन आपका ये माजक किसी को मानसिक रूप से तोड़ सकता है, जिसकी आपको फिक्र नहीं।

मीडिया को अधिकार नहीं कि वो काल्पनिक समाचार छापे:

मुनमुन आगे लिखती हैं कि मैने 13 साल से लोगों का मनोरंजन कर रही हूं, लेकिन मेरी गरिमा खत्म करने में आपको 13 मिनट नहीं लगे। उन्होंने लिखा कि अगर कोई डिप्रेशन में सुसाइड अटेम्प्ट कर ले तो ज़रा सोचिएगा, कि कहीं उसने आपकी बातों से तंग आकर तो ये फैसला नहीं लिया। मुनमुन दत्ता ने अपनी दूसरी पोस्ट में कहा है,  मीडिया को ये अधिकार नहीं कि वो खुद से बनाई हुई खबर या काल्पनिक खबर को किसी की निज़ी ज़िंदगी कहकर छापे।

दत्ता की इस पोस्ट का लोगो ने समर्थन किया। वहीं एक टॉक शो होस्ट नवदीप रक्षित ने लिखा “सही कहा मीडिया और लोगों को शर्म आनी चाहिए। मैं भी इसी का हिस्सा हूँ और इसे अपने ऊपर लेता हूं। मुझे खुद को पत्रकार कहते हुए शर्म आ रही है।”

About Author

Sushma Tomar