November 27, 2021

हम सभी अच्छी तरीके से जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए उनका फैमिली बैकग्राउंड ही काफी होता है। खबरों के मुताबिक सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने एक इंटरव्यू में अपने बेटे यशवर्धन आहूजा की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर एक खुलासा किया है।

 

गोविंदा ने फिल्मों से दूरी बेशक बना ली है। लेकिन फिर भी वह चर्चा में बने रहते हैं। इन्हें बॉलीवुड में किसी भी परिचय की जरूरत नहीं है। अपने डांस, स्टाइल और कॉमेडी से इन्होंने लाखों दिलों पर राज किया है। इस अभिनेता ने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में भी दी है। यह अलग बात है कि हाल के दिनों में इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना कर रखी हुई हैं।

लॉकडाउन की वजह से डेब्यू में हुई देरी-सुनीता

हाल ही में गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा ने अपने बेटे के करियर को लेकर साफ कर दिया है कि उनका बेटा यशवर्धन आहूजा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाला है। अपनी बेटे के डेब्यू को लेकर वह काफी उत्साहित है। डेब्यू में देरी की वजह सुनीता आहूजा ने लाॅकडाउन को बताया है। सुनीता ने बातचीत के दौरान यह भी बताया कि यशवर्धन बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी में व्यस्त है और इन दिनों बॉडी बनाने, एक्टिंग और डांसिंग के साथ अन्य स्किल्स भी सीख रहे हैं।

आगे बात करते हुए सुनीता कहती हैं कि, ‘हम कुछ लोगों से यशवर्धन के लॉन्च को लेकर संपर्क में है। हम अच्छे प्रोडक्शन हाउस और अच्छी स्टोरी की तलाश में है क्योंकि यह यशवर्धन की पहली फिल्म होगी’।यशवर्धन ने लंदन से एक्टिंग और फिल्म मेकिंग का कोर्स भी किया है।

 

मामा-भांजे के बीच तनातनी जारी है

पिछले दिनों गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ‘द कपिल शर्मा शो’ में मेहमान के तौर पर शिरकत की थी। जिस वजह से कृष्णा इस एपिसोड का हिस्सा नहीं बने थे। इसके पीछे मामा- भांजे के बीच रिश्तों में पड़ी कड़वाहट सबसे बड़ी वजह है। आपको बता दें कि पिछले दिनों सुनीता और गोविंदा अपने भांजे कृष्णा अभिषेक और उनकी वाइफ काश्मीरा से हुए  विवाद के चलते सुर्खियों में थे।

इस बात से नाराज सुनीता ने एक इंटरव्यू के दौरान यह तक कह दिया था कि उनके जीते जी कृष्णा अभिषेक और उनके परिवार का झगड़ा शांत नहीं होने वाला और वो मरते दम तक कृष्ण की शक्ल नहीं देखना चाहती है। वहीं दूसरी तरफ  सुनीता के कमेंट पर आग बबूला होते हुए कश्मीरा ने भी उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई और यहां तक कह दिया था ‘कि कौन सुनीता? आपको मेरे से पूछना है तो प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के बारे में पूछिए’। 

अभी तक मामा भांजे के बीच का झगड़ा नाजुक मोड़ पर ही बना हुआ है। दोनों ही कपिल शर्मा के शो पर साथ में एक मंच पर दिखने से कई बार मना कर चुके हैं। 2018 में इनके रिश्तो में पड़ी गांठ की तस्वीरें मीडिया के सामने आई थी। तब से लेकर आज तक रह-रह कर गोविंदा कृष्णा का फैमिली ड्रामा सुर्खियां बटोर रहा है।

यशवर्धन असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर कर चुके हैं काम

यहां गौर करने वाली बात यह भी है कि गोविंदा का बेटा साजिद नाडियावाला के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में भी काम कर चुके हैं और उन्हें ढिशूम, किक-2 और तड़प जैसी फिल्मों में असिस्ट किया है। आपको बता दें कि गोविंदा हमेशा अपने बेटे की तारीफ करते हुए उनकी फोटो शेयर करते रहते हैं ।वही यशवर्धन आहूजा अपने लुक के कारण हमेशा सुर्खियां बटोर करते हैं।

About Author

Nidhi Arya